Microbiome के विरोधी यौगिक का उत्पादन समुद्री अकशेरुकी — ScienceDaily

सकता है के इलाज के लिए मेलेनोमा-सबसे खतरनाक प्रकार के त्वचा कैंसर-एक यौगिक से प्राप्त एक समुद्री अकशेरुकी पर रहता है कि समुद्र के नीचे? वैज्ञानिकों के एक समूह के नेतृत्व में तीन मरे, पीएच. डी. के रेगिस्तान अनुसंधान संस्थान (डीआरआई) में रेनो ऐसा लगता है, और के लिए देख रहे हैं के microbiome के एक अंटार्कटिक ascidian कहा जाता Synoicum adareanum बेहतर समझने के लिए संभावनाओं के विकास के लिए एक मेलेनोमा-विशिष्ट दवा है ।

Ascidians, या “सागर squirts,” आदिम हैं, थैली की तरह समुद्री जानवरों रहते हैं कि संलग्न करने के लिए समुद्र के नीचे चारों ओर की दुनिया है, और प्लवक पर खिलाने के द्वारा समुद्री जल को छानने. एस adareanum में होती है, जो छोटे कालोनियों में पानी के आसपास के जंगलों अंटार्कटिका, के लिए जाना जाता है होते हैं एक बायोएक्टिव यौगिक बुलाया “Palmerolide एक” के साथ होनहार विरोधी मेलेनोमा गुण-और शोधकर्ताओं का मानना है कि यौगिक है, जीवाणुओं द्वारा उत्पादित कर रहे हैं कि स्वाभाविक रूप से के साथ संबंधित हैं एस adareanum.

में एक नए पेपर प्रकाशित इस महीने के जर्नल में समुद्री दवाओं, मरे और सहयोगियों से दक्षिण फ्लोरिडा के विश्वविद्यालय, लॉस एलामोस राष्ट्रीय प्रयोगशाला, और Université डी नेंट्स, फ्रांस, वर्तमान महत्वपूर्ण नए निष्कर्षों को मापने palmerolide स्तरों भर में एकत्र नमूनों से अंटार्कटिका के एंटवर्प द्वीप द्वीपसमूह और निस्र्पक समुदाय के बैक्टीरिया है कि बनाने के microbiome के एस adareanum.

“हमारी लंबी अवधि के लक्ष्य के लिए है बाहर आंकड़ा है, जो कई बैक्टीरिया के भीतर इस प्रजाति का उत्पादन होता है palmerolide, लेकिन ऐसा करने के लिए, वहाँ एक बहुत हम की जरूरत है जानने के लिए के बारे में microbiome के एस adareanum,” मरे ने कहा । “हमारे नए अध्ययन का वर्णन कई अग्रिमों है कि हम उस लक्ष्य की ओर पिछले कुछ वर्षों में.”

2008 में, मरे के साथ काम किया है बिल बेकर, पीएच. डी., विश्वविद्यालय के दक्षिण फ्लोरिडा, और डीआरआई postdoctoral शोधकर्ता ईसाई Riesenfeld, पीएच. डी., प्रकाशित करने के लिए एक अध्ययन पर माइक्रोबियल विविधता के एक व्यक्ति एस adareanum. अपने नए अध्ययन में बनाता है, इस पर अनुसंधान द्वारा निस्र्पक माइक्रोबियल विविधता के 63 अलग अलग व्यक्तियों के एकत्र किए गए थे कि चारों ओर से एंटवर्प द्वीप.

उनके परिणामों की पहचान शोधकर्ताओं क्या कॉल “कोर microbiome की” प्रजाति-एक आम सुइट के 21 बैक्टीरियल टाक्सा गया है कि वर्तमान में 80 प्रतिशत से अधिक नमूनों की है, और छह बैक्टीरियल टाक्सा गया है कि वर्तमान में सभी 63 नमूने हैं ।

“यह एक कुंजी है “पहले” के लिए अंटार्कटिक विज्ञान के लिए सक्षम किया गया है खोजने के लिए और इस की पहचान कोर microbiome में एक काफी बड़ी क्षेत्रीय अध्ययन के इन जीवों,” मरे ने कहा । “यह जानकारी है कि हम की जरूरत है पाने के लिए करने के लिए अगले कदम की पहचान करने के लिए निर्माता के palmerolide.”

एक और “पहली बार” के लिए अंटार्कटिक विज्ञान, और अध्ययन के लिए प्राकृतिक उत्पादों की प्रकृति में सामान्य रूप में किया गया था, की तुलना palmerolide स्तरों भर में सभी 63 के नमूने से पता चला है कि परिसर में मौजूद था हर नमूना पर उच्च (मिलीग्राम प्रति ग्राम नमूना ऊतक) के स्तर है, लेकिन शोधकर्ताओं ने पाया कोई रुझान साइटों के बीच, नमूने, या microbiome बैक्टीरिया. अतिरिक्त विश्लेषण को देख सीओ-घटना रिश्तों के टाक्सा भर में बड़े डेटा सेट से पता चला है कि कुछ तरीके बैक्टीरिया के साथ बातचीत कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ मेजबान प्रजातियों में यह समुद्री पारिस्थितिकी तंत्र है ।

“के microbiome ही में अद्वितीय रचना से अन्य ascidians, और लगता है के लिए बहुत दिलचस्प है, के साथ एक बातचीत का बहुत कुछ है,” मरे ने कहा । “हमारे अध्ययन दरवाजे खोल दिया है समझने के लिए पारिस्थितिकी की इस प्रणाली।”

से जमावड़ा कि बैक्टीरिया के शोधकर्ताओं की पहचान की है के रूप में बनाने के कोर microbiome के एस adareanum, वे अगले आशा का उपयोग करने के लिए एक जीनोमिक्स दृष्टिकोण करने के लिए अंत में सक्षम हो जाएगा जो की पहचान करने के बैक्टीरिया का उत्पादन कर रहे हैं palmerolide-एक महत्वपूर्ण और आवश्यक उन्नति के विकास की ओर एक मेलेनोमा के उपचार के लिए ।

“यह हो सकता है वास्तव में एक बड़ा सौदा का उपयोग करने के लिए इस परिसर को विकसित करने के लिए एक दवा के लिए लड़ मेलेनोमा, क्योंकि वहाँ रहे हैं सिर्फ इसलिए कुछ दवाओं पल में है कि इस्तेमाल किया जा सकता का इलाज करने के लिए यह,” मरे ने कहा । “हम की पहचान कर सकते हैं कि बैक्टीरिया का उत्पादन इस रासायनिक, और के साथ अपने जीनोम कैसे समझ में यह खेती करने के लिए एक प्रयोगशाला स्थापित करने में, यह हमें सक्षम करने के लिए प्रदान की एक सतत आपूर्ति palmerolide उस पर भरोसा नहीं होता कटाई की जंगली आबादी वाले इस प्रजाति अंटार्कटिका में.”