हरी चाय में मदद करता है वजन ढीला: विश्लेषण


यह कम से कम संसाधित या, आम तौर पर, आकर्षक, जिसमें चाय पत्तियों कर रहे हैं, सिर्फ उबले हुए । हरी चाय की तुलना में अधिक होता 450organic यौगिकों जैसे खनिज तत्वों, प्रोटीन, अमीनो एसिड, glucide, lipidgranules और विटामिन होते हैं जो हमारे स्वास्थ्य के लिए आवश्यक.


यह है अमीर incatechins, polyphenols, विशेष रूप से epigallocatechin gallate (EGCG). EGCG एक ताकतवर रोग से लड़ने एंटी ऑक्सीडेंट है. हरी चाय शांत करने के लिए स्वाद.

हरी चाय में पदार्थों के विकास को रोकता है, कैंसर की कोशिकाओं को कम करती है और एलडीएल कोलेस्ट्रॉल के स्तर, कुल कोलेस्ट्रॉल का स्तर.

यह भी रोकता है, रक्त के थक्के असामान्य गठन, जो प्रमुख कारण है दिल के दौरे और स्ट्रोक.

विश्लेषण के 26 यादृच्छिक नियंत्रित परीक्षण सहित 1,344 प्रतिभागियों में पाया गया कि शरीर के वजन और शरीर द्रव्यमान सूचकांक में काफी बदल गया है के बाद हरी चाय का सेवन किया था के लिए समय की तुलना में अब 12 सप्ताह के लिए और की एक खुराक में कम से कम 800 मिलीग्राम/दिन.

स्रोत: Eurekalert



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